Sabse Acha Logo Kaise Banaye Hindi Me Poori Jankari- Arun Star

Acha logo banane ke Liye aapko sabse pehle Kuch main baato ka Dhyan rakhna hota hai. Jaise logo ko Attractive banana bahut jaroori hai. Agar aap logo ko attractive banayege to log aapki website ki taraf aakarshit hoge or is se aapke visitors bhi increase hoge. Apne Logo ko Memorable banaye jis se aapki website ka Logo sabhi ho yaad rahe.


Blog Website Mai Calender KAise Lagae
Ab main aapko batata hoon ki ek Ache Logo me Kya Kya Quality honi Chahiye
    1. Apka Logo Unique Hona Chahiye- Aapne Aisa logo banana hai jo sabse Alag Dikhta ho.
    2. Apni Website or Brand ko Dhyan me Rakhe- Aapko Logo banate samay Apne Brand ko ya Website ko Dhyan me rakh kar Logo banana hai.
    3. Color ki Importance na Bhoole- Color Combination acha or Unique Rakhe. Jis se aapko Logo Sabse alag or acha nazar aaye.
    4. Name ko sahi Look de- Apne Logo ke Naam ko Clear tarike se Likhe jo Sabhi ko ache se Samajh aaye.
    5. Kisi Bhi Popular Brand ki copy na kare- Aapko kisi bhi brand or website ke logo ki copy nhi karni hai. Is se aapki Website ka Nuksaan hoga.
    6. Logo ko banane ke Liye Photoshop ka Prayog kare. Yeh sabse acha tool hai.
Logo ko Banane me Mai aapko Ek Personal Salah Dena chahunga ki aap apne Logo ko Simple or Unique Rakhe Wahi Sabse acha logo hoga.

Blog Website Kaise Banae Free Mai

Logo Banane ki Best aur Free Websites Kon si hai?

  1. OnlineLogoMaker.com
  2. TheFreeLogoMakers.com
  3. LogoGarden.com
  4. LogoGenie.net
  5. Logaster.com
  6. LogoDesignEngine.com
  7. FreeLogoServices.com
  8. DesignMantic.com
  9. LogoMakr.com
  10. GraphicSprings.com
  11. Canva.com
 Note- Agar aap apna Logo banane me Bahut jada Confuse Ho rahe hai to aap Humen Contact kare. hum aapki Poori help karenge. Hum aapko Free me Logo bhi bana nke De denge. Agar aap Humaari team se Logo Banwana Chahte hai to Humen Comment kare. Yeh Logo Bilkul Free Hoga.
Sabse Acha Logo Kaise Banaye Hindi Me Poori Jankari- Arun Star Sabse Acha Logo Kaise Banaye Hindi Me Poori Jankari- Arun Star Reviewed by Arun Goutam on 8:57 PM Rating: 5

No comments:

loading...
Powered by Blogger.